Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anantram Choubey

Drama

2  

Anantram Choubey

Drama

कीर्तन की रात

कीर्तन की रात

1 min
7.4K


भजन कीर्तन हमारे

हिन्दू धर्म की परम्परा है

रीति है रिवाज है

सबके मन की श्रद्धा है ।

सुख हो दुख हो दोनो

समय भजन कीर्तन

ईश्वर से प्रार्थना करते है ।

घर परिवार कोई अच्छा

खुशी का कार्य होता है

बच्ते की अच्छी नौकरी

ही लग जाती है ।

भजन कीर्तन कथा

कराकर खुशी मनाते है ।

ईश्वर को श्रद्धा से पूजते है ।


कीर्तन चौबीस घंटे का हो

कीर्तन की रात सभी

मिलकर रातभर जागते है ।

भजन कीर्तन करते है ।

ऐसी ही खुशी मनाते है ।

घर परिवार मे कोई संकट

कोई बड़ी वीमारी किसी

को अचानक हो जाय ।


भजन कीर्तन करते है

अच्छे होने की ईश्वर

विनती प्रार्थना करते है ।

ईश्वर मे विश्वास रखते है ।

देश मे प्रदेश मे कोई

बड़ा संकट आ जाय ।

सूखा अकाल पड़ जाय ।

गांव शहरो मे सभी

मिलकर भजन कीर्तन

हफ्तो दिन रात करते है ।

भगवान खुश हो जाय

सभी मिलकर भजन

कीर्तन प्रार्थना करते है ।


Rate this content
Log in