Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vishal Ajmera

Others

3  

Vishal Ajmera

Others

देखा एक ख़्वाब मैंने

देखा एक ख़्वाब मैंने

1 min
7.1K


देखा एक ख़्वाब मैंने 
बस तुम थी 
भीगी पलकें थी, ठिठुरते नाज़ुक होंठ
निगाहें भी सच्चाई कब तक छुपाती 
दिल ने जो खाई चोट ।

कहा कुछ भी नहीं 
पर बातें दिल में जाने कितनी अनकही । 
ज़ुबाँ पर तेरे लफ्ज़ नहीं थे 
हम इतने कभी खुदगर्ज़ नहीं थे । 
भरोसा दर्मिया का दिल से निभाया 
आज जालिम,
दिल पर मँडरा रहा वही दर्मियाँ का साया ।

देखा एक ख़्वाब मैंने 
इजाज़त माँगी फिर दिल बसर कर जाने की 
दूरियाँ मिटाने की 
आँसुओं को तेरे 
मेरे दिल की गंगा में बहाने की ।

अचानक, 
ओझल हो गई तेरी छवि 
भोर के उजाले में 
फिर डूबता यह दिल 
अँधियारों के प्यालों में ।

 

 


Rate this content
Log in