Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

RockShayar Irfan

Inspirational

3  

RockShayar Irfan

Inspirational

ये राज़ खुल जायेगा

ये राज़ खुल जायेगा

1 min
7.0K


एक ना एक दिन तो ये राज़ भी खुल जायेगा, दिल की आह सुनकर ये दिल पिघल जायेगा।

ख़ुदा को ढूँढ़ने वाले, इतना तो खुद पे यक़ीन रख, ख़ुदा को ढूँढ़ते-ढूँढ़ते तू खुद से मिल जायेग, ज़िन्दगी की शाम का, सूरज जब ढलने लगेगा लौटकर हर एक परिन्दा अपने घर पर जायेगा।

जीतने की आदत, हर एक ज़ुनूनी की है, यही आदत हर बार जो गिरेगा उठेगा और फिर संभल जायेगा।

वक़्त की बिसात पे, कौन चलेगा अगली चाल, वक़्त आने पर तुम्हें सब पता चल जायेगा।

आग लगाकर तमाशा देखने वालों, अब ज़रा ये भी सुन लो

आग से जो खेलेगा वो ख़ुद भी जल जायेगा।

इतना भी ना इतराओ अपनी नज़रों पे तुम, निशाना मेरा चूका है मगर दूर तक जायेगा।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational