Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

आरफ़ील Aarfeel

Romance

3  

आरफ़ील Aarfeel

Romance

न जाने क्यों तेरी याद आई

न जाने क्यों तेरी याद आई

1 min
14.3K


फूलों की खुशबू ये चिड़ियों की सरगम

ये नदियां ये सावन महकता ये चिलमन

एक भंवरे को देख कली मुस्कुराई

न जाने क्यों तेरी याद आई...

 

ये झरने का पानी ये कविता पुरानी

हो जैसे मुहब्बत में मीरा दीवानी

कड़ी धूप में जब बदली-सी छाई

न जाने क्यों तेरी याद आई...

 

ये नगमे ये गाने दिलो के तराने

यूं मिलना मिलाना यूं हीं मुस्कुराना

भरी महफ़िल में भी थी तन्हाई

न जाने क्यों तेरी याद आई...

 

ये उजड़ी हुई एक वीरान बस्ती

ये सूखा ये पतझड़ ये कागज़ की कश्ती

तेरे ज़िक्र से हरसू हरियाली छाई

न जाने क्यों तेरी याद आई


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance