Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Divik Ramesh

Others

2  

Divik Ramesh

Others

हैं भई चाचू हरखूराम

हैं भई चाचू हरखूराम

1 min
6.9K


सब कहते हैं बड़े मसखरे

हैं भई चाचू हरखूराम।

पर मुझको तो प्यारे लगते

हैं भई चाचू हरखूराम।

हम उछलें तो संग उछलते

हैं भई चाचू हरखूराम।

हम रोऐं तो ख़ूब हँसाते

हैं भई चाचू हरखूराम।

पेड़ों पर चढ़ जाते झटपट

हैं भई चाचू हरखूराम।

फल तोड़ कर हमें खिलाते

हैं भई चाचू हरखूराम।

हमें नहलाते नहर पे जाकर

हैं भई चाचू हरखूराम।

लगा के साबुन झाग बनाते

हैं भई चाचू हरखूराम।

बड़े मज़े के दही बड़ों से

हैं भई चाचू हरखूराम।

दो दर्जन केले खा जाते

हैं भई चाचू हरखूराम।

 


Rate this content
Log in