Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

S Ram Verma

Drama

5.0  

S Ram Verma

Drama

मैं तुम्हे सदैव पुकारना चाहता

मैं तुम्हे सदैव पुकारना चाहता

1 min
484


मैं तुम्हे सदैव पुकारना चाहता हूँ,  

संसार में बोली जाने वाली समस्त 

बोली जाने वाली भाषाओं में;


मैं तुम्हारे नाम का अनुवाद करना चाहता हूँ,  

संसार में बोली जाने वाली समस्त 

बोली जाने वाली भाषाओं में;

 

मैं प्रतीक्षा का प्रयाय खोजना चाहता हूँ, 

संसार में बोली जाने वाली समस्त 

बोली जाने वाली भाषाओं में;


मैं प्रेम में प्रतीक्षा की सीमा खोजना चाहता हूँ,  

संसार में बोली जाने वाली समस्त 

बोली जाने वाली भाषाओं में;


मैं बस एक तुम्हारी कामना करना चाहता हूँ 

संसार में बोली जाने वाली समस्त 

बोली जाने वाली भाषाओं में;


मैं बस एक तुम्हे पुकारना चाहता हूँ  

संसार में बोली जाने वाली समस्त 

बोली जाने वाली भाषाओं में;


मैं तुम्हारे नाम का अनुवाद करना चाहता हूँ,  

संसार में बोली जाने वाली समस्त 

बोली जाने वाली भाषाओं में !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama