Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Deepak Solanki

Others

2  

Deepak Solanki

Others

सही है अब

सही है अब

1 min
1.2K


खुदा का नाम ही काफी है अब ।
मरने का तो डर ही नही है अब ।।

ग़धे को बाप कह कर आया था ।
दूसरा कोई चारा ही नही है अब ।।

हराम का पैसा नही टिक सकता ।
फुट फुट के रो बस वही है अब ।।

स्त्री पुरुष की परछाई है मान लो ।
जिस्म की आग को सही है अब ।।

दिल की हर बात कैसे कहूँ मैं  ।
बाते भी जान ले सकती है अब ।।

क्यों इश्क़ हर दफा हो जाता है ।
टुटा हुआ दिल ही तो है अब ।।

ग़ज़ल ए इश्क़ हो गया है मुझे ।
उसके नाम की गज़ले कही है अब ।।

 


Rate this content
Log in