Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Thomas Augustine

Drama

3  

Thomas Augustine

Drama

ये मोहब्बत कहां ।

ये मोहब्बत कहां ।

1 min
7.2K


वादा करके मुकर जाने के बाद ,

प्यार करके फिर धोखा देने के बाद ,

लोग नये रिश्ते ढूंढ़ते हैं ,

बस चंद ही दिनों के बाद ।  


वादा वो सच था या नहीं ,

प्यार वो सच्चा था या नहीं ,

सवाल कुछ ऐसे हैं ढेर सारे ,

मैं जागता रहता हूँ रातभर सारा ।  


सच है कि ज़माना अब वो नहीं रहा ,

मोहब्बत की राह अब वीरान हो रहा ,

तेज़ चलती इस दुनिया से मैं हारा

पर मोहब्बत से रिश्ता रहेगा हमारा ।


हम जैसों की दुनिया में भीड़ है कम ,

मोहब्बत की राह में लोग हैं कम ,

पल-भर यहाँ, तो पल-भर वहा ,

मनोरंजन ये ऐसा, ये मोहब्बत कहां ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama