Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Kawaljeet Gill

Others

2  

Kawaljeet Gill

Others

कहाँ रहते हो आजकल

कहाँ रहते हो आजकल

1 min
413


सब पूछते है हमसे हर पल कहाँ रहते हो आजकल

है काम ही कुछ ज्यादा तबियत भी है खराब जरा सी

अब सब के आगे क्या रोना रोना अपनी परेशानियों का

इसलिए कुछ ना कुछ तो बताना पड़ता है

वैसे भी चल रहे है नवरात्रे पूजा पाठ भी करना होता है

कहते है सब दोस्तो को हम कि

अपना जीवन सुधार रहे है पूजा पाठ कर के

माँ हमारी कहती है मोबाइल साथ नही जाएगा

थोड़ा ईश्वर को भी याद कर लो

वरना उस घर मे कोई जगह ना मिलेगी

माँ की हर बात माननी पड़ती है

उससे लड़कर तकलीफ उसको देंगे और

खुद को भी होगी

इस लिए माँ दुर्गा की आराधना करते है

उसको भी खुश करते है और जननी को भी


Rate this content
Log in