Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tanha Shayar Hu Yash

Others

5.0  

Tanha Shayar Hu Yash

Others

सपनो को साकार करना,

सपनो को साकार करना,

1 min
4.3K


सपनो को साकार करना,

इस ज़मीं पर रहकर तुम ,

चाँद सितारों से प्यार करना ,

जीते तो सभी है इस दुनियां में,

बीता देते है रो रोकर जीवन सारा,

तुम हर सांस में हुंकार भरना,

सपनो को साकार करना,


सपनो को साकार करना,

पंख के सहारे तो उड़ते पक्षी

तुम बीन पंख आसमा पार करना,

कई उल्का टूट पड़ेगे तुम पर,

करेंगे तेरे अस्तित्व का नाश वो सारे,

पर तुम छुपकर न कभी वार करना,

सपनो को साकार करना,

सपनो को साकार करना,

मज़िल पर तुम्हे देख लोग हसेंगे

तुम क्रोध में ना अपना इज़हार करना,

तुम्हे करना है सर ऊँचा गर्व से,

जो करे सर नीचा तुम्हारा प्रीतम

ऐसे सायों को भी दरकिनार करना,

सपनो को साकार करना,






Rate this content
Log in