Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Shalinee Pankaj

Others

2  

Shalinee Pankaj

Others

बारिश और तुम

बारिश और तुम

1 min
181


ये बादल

ये बारिश का मौसम

जब जब आता है

यूँ लगता है....

तुम आये हो।


जैसे धरती की

दहलीज तक

ये झूमता बादल आता है

गर्जना का शोर कर

जगाता है धरती को

ग्रीष्म की उष्णता में

तप्त धरती

ताकती है बादल को

बेसब्री से इंतजार

करती है।


कब आएगा मेघ

इस इंतजार में

मूंद लेती है कुछ

पल को पलकें

और उमड़ घुमड़

कर आता बादल

छींटे मारता है

मुखमण्डल में

भीगो देता है

अंतर्मन तक को

जगह -जगह जो दरारें है

सबको तरबतर कर देता है।

कण कण को भिगोता है

तृप्त करता है

गहराई तक



Rate this content
Log in