Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Others

3  

Lakshman Jha

Others

सबको स्वीकार करें

सबको स्वीकार करें

1 min
499


सब बातें हम

स्वीकारते हैं

आपकी हरेक

भंगिमाओं

को हम अपने

सर आँखों

में लिए फिरते हैं !!


कौन कहता है

आप लिखते क्यूँ नहीं ?

पढ़ते क्यूँ नहीं ?

अभिनन्दन आभार में

गूगल के गिफ को

चिपका देते हैं 

आखिर ये बनाये

गए क्यों हैं ?



हमें क्या मतलब

आप किस

दशा में हैं

सो रहे या कोई

आनिवार्य

कार्य में लगे हुए हैं ?



हम तो आपको विडिओ

कॉल करते रहेंगे

शिष्टाचार ,व्यवहार

शालीनता से 

हमको क्या करना ?

हमें आप स्नेह

भरा पत्र ही क्यों

ना लिख डालें ?



हम एक अद्भुत

फोटो चिपका देंगे 

एक बार आप को

डिजिटल फ्रेंड

बना लिया तो 

हम सब सिखला देंगे !!



आप श्रेष्ठ

हैं या कनिष्ठ

हमको क्या करना ?

हमारे पास

विचित्र- विचित्र पोस्ट है 

उसे पोस्ट करना  !!


आप पढ़ें या

ना पढ़ें हम

आपके मैसेंजर पर

आक्रमण करते रहेंगे !

बस एक बार आपका 

व्हाटस्प  नंबर

मिल जाये आपको 

तंग करते रहेंगे !!


रह -रह कर हम आपको

उसकाते रहेंगे !

ये सारी विधाएं जब 

हमको मिलीं हैं 

तो आपको दिखते रहेंगे !!


अपने सपनो को इन्हीं में 

चुनकर इन्हें ही प्यार करें !

आप अपनी शिकायत

करना छोड़ दें

और सबको स्वीकार करें !!



Rate this content
Log in