Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nisha Nandini Bhartiya

Others

5.0  

Nisha Nandini Bhartiya

Others

जीने के लिए

जीने के लिए

1 min
322


जीने के लिए बदहवास दुनिया में

एक मजबूत बहाना चाहिए ।

करने के लिए पूरा इस बहाने को

एक खूबसूरत अफसाना चाहिए ।

इस अफसाने में बादशाह बेगम

वजीर और गुलाम चाहिए ।

सीधी चाल वाला सामर्थ्य हाथी

और टेड़ी चाल वाला ऊंट चाहिए ।

बिखरे हुए अधूरे अफसाने को

पूरा करने का हौसला चाहिए ।

बड़ो का वरदहस्त, मित्रों का साथ

प्रियतम का प्यार चाहिए ।

बिखरता है टूट कर जब अफसाना

टुकड़ों को जोड़ने वाला चाहिए ।

घेर ले जब कभी बदमिजाज उदासी

हँसता मुस्कराता चेहरा चाहिए ।

भरने के लिए रंग अफसाने में

थोड़ा सा लाड़ प्यार चाहिए ।

देने के लिए सुखद अंत इसको

नि:स्वार्थ प्रभु भक्ति चाहिए ।


Rate this content
Log in