Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Rajkumar Kumbhaj

Others

4  

Rajkumar Kumbhaj

Others

कथावाचक सही है

कथावाचक सही है

1 min
14.1K


कथावाचक सही है

मैं गलत हूँ

कि महक रही है रातरानी

कथावाचक सही है

कि दहक रहा है सुर्ख़ गुलाब

क्या दहकता है

और महकता है क्या

ये सब तय करता है

कथावाचक ही

कथावाचक को तय करती है 

सरकार

कथावाचक का गलत हो जाना 

सरकार का गलत हो जाना है

गलत कैसे हो सकती है सरकार?

सरकार द्वारा तय किया गया 

कथावाचक भी 

कैसे हो सकता है गलत 

मैं ही गलत हूँ

जो सोचता हूँ

कि महक रही है रातरानी 

कथावाचक सही है

 


Rate this content
Log in