Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Manoj Bhardwaj

Drama Romance

3  

Manoj Bhardwaj

Drama Romance

ढलती शाम

ढलती शाम

1 min
7.2K


जब शाम ढलती है,

तेरी याद आती है

घर के आंगन में,

तेरी पायल की आवाज़ आती है|


घर के चौखट पे बैठे,

राह निहारे रहता हूँ ||

न जाने तुम कब आओगी,

ये आस लगाये रहता हूँ ||


ओ मेरी प्यारी सजनिया !

जब तुम रात पकवान बनाती,

अपने बालों को यू सहलाती||


नैनो को यू तिरछा कर,

दिल पे मेरे तीर चलाती||

ये जो तेरे दो नैना है,

बड़े ही कातिलाना हैं ||


बस ये रात यूं ही सिमट जाये,

जब तू मुझसे यू ही लिपट जाये ||

ओ मेरी प्यारी सजनिया !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama