Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Rekha Rana

Comedy Drama

3  

Rekha Rana

Comedy Drama

चुनावी मौसम

चुनावी मौसम

1 min
7.2K


आ गया चुनाव

नेता जी तैयारी करने लगे ,

फिर एक बार जनता से

रिश्तेदारी करने लगे ।


छुप कर बैठे रहे थे जो अब तलक,

अब गली-गली जनता की अय्यारी करने लगे।

झूठ ज्यादा दिन नहीं चल पायेगा साहब,

वोट देते समय जनता समझदारी करने लगे ।


बहरे से बन बैठे थे जनता पुकार सुनी नहीं,

अब हर बात पे जनता से रायशुमारी करने लगे ।

हार को महसूस कर नेता जी चिन्तित हो गये,

रात -दिन जीतने को नेता जी मगजमारी करने लगे ।




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy