Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pramod Bhandari

Drama

3  

Pramod Bhandari

Drama

गर्मी का मौसम है

गर्मी का मौसम है

1 min
14.8K


गर्मी का मौसम है देखो

गर्मी का मौसम है ।


सूरज दिन भर आग उगलता

गर्म हवा का झोंका चलता,

दिन भर लगती बैचैनी

निकला सबका दम है ।

गर्मी का मौसम है देखो

गर्मी का मौसम है ।


बार-बार लग जाती प्यास

अब बस भाए लस्सी छाछ,

आईस्क्रीम कुल्फी खाने को

देखो बढ़े कदम है ।

गर्मी का मौसम है देखो

गर्मी का मौसम है ।


बिन पंखे मुश्किल है रहना

ए सी हो तो फिर क्या कहना

घर में रहना ही अच्छा है

बाहर हवा गरम है ।

गर्मी का मौसम है देखो

गर्मी का मौसम है ।


मौसम ने अब आग लगाई

कुदरत का गुस्सा है भाई,

गर्मी का कोहराम है क्योंकि

पेड़ हो रहे कम है ।

गर्मी का मौसम है देखो

गर्मी का मौसम है ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama