Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rahul Rajesh

Others Inspirational

3  

Rahul Rajesh

Others Inspirational

पाठ

पाठ

1 min
13.4K


बूँद समंदर से ज्यादा चमकीली होती है

पत्ती पेड़ से ज्यादा पनीली होती है

फूल पत्ती से ज्यादा सुंदर होता है

घास जंगल से ज्यादा हरी होती है

मुस्कान हँसी से ज्यादा मोहक होती है

छुअन आलिंगन से ज्यादा मादक होती है

 

बूँद समंदर से पहले सूखती है

पत्ती पेड़ से पहले गिरती है

फूल पत्ती से पहले झरता है

घास जंगल से पहले कटती है

मुस्कान हँसी से पहले मिटती है

छुअन आलिंगन से पहले सिमटती है

 

प्यास में समंदर नहीं, बूँद ही टिकती है

पाँव में जंगल नहीं, घास ही लिपटती है

आँखों में पेड़ नहीं, फूल-पत्ती ही हँसती है

दिल में हँसी नहीं, मुस्कान ही उतरती है

देह में आलिंगन नहीं, छुअन ही ठहरती है!

 


Rate this content
Log in