Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nikhil Sharma

Others

4  

Nikhil Sharma

Others

निंदिया चुपके से, अँखियों में आ जा ना ।

निंदिया चुपके से, अँखियों में आ जा ना ।

1 min
14.6K


निंदिया चुपके से, अँखियों में आ जा ना । 
माँ वाली लोरी तू , मुझको सुना जा ना ॥

न सोऊँ मैं तो , तू डाँट लगा देना । 
प्यार भरी थपकियों से माथा सहला देना ॥

गर्मी लगे मुझे तो , आँचल लहरा देना । 
सपने में डर जाऊँ तो, सीने लगा लेना ॥

निंदिया चुपके से, अँखियों में आ जा ना । 
माँ वाली लोरी तू , मुझको सुना जा ना ॥

खेल के जो देर से आऊँ , थप्पड़ लगा देना । 
खाना खिला के हाथोँ ,से मुझको सुला देना ॥

सुबह अगर न उठूँ तो गोद में उठा लेना । 
दर्द या चोट लगे तो दवा तू लगा देना ॥

निंदिया चुपके से, अँखियों में आ जा ना । 
माँ वाली लोरी तू , मुझको सुना जा ना ॥

 


Rate this content
Log in