Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

HARSUKH RAIVADERA રાયવડેરા "હસુ"

Inspirational

5.0  

HARSUKH RAIVADERA રાયવડેરા "હસુ"

Inspirational

क्या मेरी माँ अनपढ़, गँवार थी ?

क्या मेरी माँ अनपढ़, गँवार थी ?

1 min
673


क्या मेरी माँ अनपढ़ , गँवार थी ?


मेरी माँ सिर्फ 4 क्लास पढ़ी हुई थी ,

वह पूरा घर संभालती थी

वह अनपढ़, और गवाँर थी !


वह हम सब की जरूरत थी ,

वह कभी बीमार नही होती थी

वह अनपढ़ और गँवार थी !


वह सुबह उठकर रात को देरी सें सोती थी,

और सब का बहुत ख्याल रखती थी

वह अनपढ़ और गँवार थी !


सब को खाना ख़िलाक़े खुद खाती थी

एक बार वह बीमार हो गई,

पर किसी को कुछ कहा नही

वह अनपढ़ और गँवार थी !


और बीमार हो कर वह मर गई ,

उसने क्यों किसी को कहा नही ?

वह अनपढ़ और गँवार थी !

क्या मेरी माँ सही में अनपढ़ गँवार थी ?



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational