Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

✍ कुलदीप पटेल के•डी

Drama

3  

✍ कुलदीप पटेल के•डी

Drama

माँ मैं बढ़ा होकर तेरा सहारा ..

माँ मैं बढ़ा होकर तेरा सहारा ..

1 min
7.0K


माँ मैं बड़ा होकर तेरा सहारा बनूगा।

तेरा बेटा जग में सबसे प्यारा बनूँगा !

तेरी हर कमी को पूरा कर एक दिन

तेरे अंधियारे जीवन का उजियारा बनूँगा !


तेरे संस्कार का परचम माँ जग देखेगा !

तेरी पूजा करूगा मैं की रब देखेगा !

रखूंगा कदम उच्च शिखर पर एक दिन

की हर आने बाला मेरा पग देखेगा !


तेरे आँचल को कभी नही भीगने दूंगा !

तेरे ख्वाबो को कभी नही टूटने दूंगा !

है इस जग में मेरी माँ तू ही बस एक

खुद से कभी नही तुझे रूठने दूंगा !


मुझसे तेरा हर अरमान मूकम्बल होगा !

हस्ता मुस्कुराता हुआ तेरा पल होगा !

आशीष बनाये रखना तू सदा मुझ पर

आज से बेहतर आने बाला कल होगा !


जीत सकु नही जग की दौलत

तेरे दिल में कहि जगह मिले !

करू गलतिया जितनी भी हर गलती की सजा मि ले!

बनकर तेरा सेवक संग तेरे वर्ताव करू मैं ऐसी

की बाद फ़ना होने के जीने की वजह मिले !


माँ बस इतना जुस्तजू रखना तू ऊँचा तेरा नाम करू !

रहे आशिर्वाद तेरा होकर बढ़ा जग में ऐसा काम करू !

है सदा चलूँ मैं सच के पथ पर कठिन परिश्रम कर

नही किसी का दिल दुखे नही किसी का कष्ट बनूँ !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama