Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pammi Singh

Others

2  

Pammi Singh

Others

कल की जिक्र ..

कल की जिक्र ..

1 min
7.1K


 

जुम्बिशें  तो  हर    इक   उम्र  की  होगी 

कसमसाहटों  की  आहटें  भी  होगी ,

शायद   इसलिऐ  ही

कल  की  ज़िक्र  कर 

आज  ही  सँवर  जाते , 

ज़ीस्त  यूँ  ही 

कटती  जाती 

किसी  ने  कहा ?

क्यूँ कल  की  चिंता . . 

वो  भी  आज़मा  कर.. 

रुकी  हुई  सी  ज़ीस्त 

कसमसाती   जज़्बातों  की  आहटें 

शायद   इसलिऐ  ही

कल  की  ज़िक्र  कर 

आज  ही  सँवर  जाते  हैं 

हर  उम्र  की  देहरी   को 

इस  तरह  लाँघे  जाते हैं 

क्या  जाने ?

इम्ऱोज  का  फ़र्दा    क्या  हो 

पर  हर  ज़ख़्म   पिऐ   जाते  हैं 

हर  ख़लिश  को   दफ़न कर 

मुदावा  खोज़  लाते  हैं 

शायद वो  फ़र्दा  हमारा  होगा 

ये  सोच कर ,. 

ज़ुम्बिशें  ही  सही 

दरमांदा ,पशेमान से मुलाक़ात भी                                                                                                 

पर बाज़ाब्ता

हर  उम्र  के  इक  देहरी  को

कुछ इस तरह 

लाँघे  जाते  हैं.. 


                                        

 


Rate this content
Log in