Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Salil Saroj

Drama Thriller

1  

Salil Saroj

Drama Thriller

मुझे मत दिखा ये चाँद सितारे

मुझे मत दिखा ये चाँद सितारे

1 min
1.5K


मुझे मत दिखा अभी,

ये चाँद सितारे,

मैं किसी की निगाहों से,

अभी उबरा नहीं हूँ !


जब से तुम्हारी निगाहों का,

सूरमा है मेरी आँखों में,

तब से फिर खुद को,

मैने सँवारा नहीं है !


मत कर मुझे इतिहास में,

यूँ तो दफ़्न अभी,

मैं पुराना लम्हा तो हूँ,

पर अभी गुज़रा नहीं हूँ !


मुझमें मौजूद है,

मिठास इस बूढ़े पेड़ की,

जड़ से दूर तो हूँ पर,

डाली से बिछड़ा नहीं हूँ !


शहर ने अपनी चकाचौंध से,

तुमको बेगाना कर दिया

मैं बेचारा बिछड़ा हुआ गाँव हूँ,

पर उजड़ा नहीं हूँ !


Rate this content
Log in