Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

SANJAY SALVI

Romance

2  

SANJAY SALVI

Romance

“हमारा हाल”

“हमारा हाल”

1 min
162


हमारा हाल भी कुछ ऐसा है,

न जागते है न सोते है,

बस आपके ही ख्यालों के,

ख्यालों में हम रहते है,

नींद भी तब आती है,

जब पहले सपने आते है,

बस आपके ही सपनो के,

सपनों में हम रहते है,

ये जीना भी क्या जीना है,

इससे बहतर तो मरना है,

पर मरे भी तो हम मरे कैसे,

आपकी बाँहों में जो मरना है,

पर मरे भी तो हम मरे कैसे,

आपकी बाँहों में जो मरना है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance