Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajit ram Ranjan

Tragedy

2  

Rajit ram Ranjan

Tragedy

शर्म के मारे मर गये वो

शर्म के मारे मर गये वो

1 min
198


वो जुल्म पे जुल्म

ढाते गए,

हम बस उनकी

नजरों में देखकर

मुस्कराते गए,

शर्म के मारे

मर गए वो,

ज़ब पता चला की

उनके आँखों का आँसू

हम अपनी आँखों से

बहाते गए !


अब तो

दिल भी बोलने लगा कि ,

मत कर

किसी से इतना प्यार,

जो

बात तक नहीं करता,

वो

मोहब्बत क्या करेगा,

खुद को

समझाकर हम वफ़ा

निभाते गये,

अपनी ही नजरों में

खुद को

गिराते गए,

शर्म के मारे

मर गए वो,

ज़ब पता चला की

उनके आँखों का आँसू

हम अपनी आँखों से

बहाते गए !

वो जुल्म पे जुल्म

ढाते गए,

हम बस उनकी

नजरों में देखकर

मुस्कराते गए!




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy