Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pawan Kumar

Others

2  

Pawan Kumar

Others

परिस्थिति

परिस्थिति

1 min
425


वो काले बादल जो कभी घिरते थे,

मन मुश्किलात में पड़ जाते थे;

अम्मा दूर से आवाज़ लगाती,

कान की एंठन से छाले पड़ जाते थेl


कभी झमाझम तो कभी मुसलाधार बरसते बादल,

समय बीतता जाता और दिल हो जाते घायल;

कीचड़ में ही सही पर खेलना था जरूरी,

क्या करते बचपन था इसका कायल l


अब समय बदल गया है,

और मौसम भी बदल गये है;

सिर्फ यादें बची हैं जो नहीं है बदले,

पर इंसान बिलकुल बदल गया है l


Rate this content
Log in