Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Meera Srivastava

Romance Tragedy

3  

Meera Srivastava

Romance Tragedy

फिर कुछ यूँही

फिर कुछ यूँही

1 min
6.9K


एक बालिश्त भर दूर बैठी मैं तुमसे

और तुम्हारे हाथ का स्मार्ट फोन 

सैकड़ों ,सैकड़ों को पल भर में 

कनेक्ट करता तुमसे ,

मैं तुम्हें छूती हूँ हल्के से 

और - 'इस रुट की सभी लाइनें 

व्यस्त हैं' सुनते ही हाथ 

वापस खींच लेती हूँ !

कुछ देर बाद फिर वही कोशिश मेरी 

और --आप जिस व्यक्ति से 

सम्पर्क करना चाहते हैं ,

' वह किसी और नम्बर पर व्यस्त हैं '

मैं हारती नहीं ,जिदियायी सी 

फिर कोशिश करती हूँ एक बार और ,

सुनती हूँ - 'जिस व्यक्ति से आप ,

सम्पर्क करना चाहते हैं वह रिसपौंड नहीं कर रहे '

या --' आपकी काॅल अभी पूरी नहीं हो सकती ' ,

ओफ ! बालिश्त भर की दूरी और

इतनी पुअर कनेक्टिविटी !!!!!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance