Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Raman Sharma

Others

2  

Raman Sharma

Others

सामना

सामना

1 min
1.2K


कह तो दिया था मैंने ।
भूल जाऊँगा तुम्हें ।।
जब वक़्त से सामना हुआ ।
दिल ने और चाह लिया तुम्हें ।।
जितनी मेहनत करूँ ।
सब बह रही पानी में ।।
एक नहीं दो भी नहीं ।
लगेगी शायद सदियाँ भुलाने में ।।

------- रमन शर्मा हिमाचली ।


Rate this content
Log in