Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Subodh Upadhyay

Romance

2  

Subodh Upadhyay

Romance

गीत

गीत

1 min
166


ये कोई करिश्मा या हकीकत है जहां की,

है रोशन दुनिया ये खुशबू है यहां की।


निगाहें कई हैं नजारों पर इसके,

मगर मेरे जैसा सुने धुन वहां की।


कोई नाम दे इसको मुहब्बत सरीखी,

कोई लिख कर गजल बता दे बारीकी।


हँसकर सुनाये मीठे गीतों की बोली,

कोई शर्माये मुस्करा होठों से गुलाबी।


कई नाम लफ्जों में है इसकी भाषा,

कौन समझा सका प्रीत की परिभाषा।


मैं भी लिखने चला था कुछ इस तरह से,

लिखकर अधूरा बढ़ी और जिज्ञासा।


कैसी तकदीर किसकी कौन जाने,

किसी के पास मिलने के लाखों बहाने।


जिसकी तारीफ में लिखा कुछ ऐसा,

ये 'सुबोध' कसम से चला प्यार पाने।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance