Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Shree Prakash Yadav

Abstract

4.7  

Shree Prakash Yadav

Abstract

मीडिया

मीडिया

1 min
453


मुझे नहीं

मालूम

मीडिया का कहना है

एक संबंधे तीन का अनुपात है।


मैं कहता हूं

चार शहीद हुए।

चारों परिवार

के, माता-पिता

भाई-बहन

पुत्र-पुत्री

संगिनी का दर्द

कौन दूर करेगा ?


सब चुप

वाह रे सियासत

नफ़रत और नफ़ासत

दो राष्ट्रों के मध्य की है

यही सियासत व शराफत।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract