Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Kumar Naveen

Romance

4.5  

Kumar Naveen

Romance

एक ऐसा भी मंजर देखा

एक ऐसा भी मंजर देखा

1 min
502


रंग बदलती दुनिया का,

एक ऐसा भी मंजर देखा।

शर्मीली आँखों में मैंने,

इश्क़ का समंदर देखा।।


डूबता रहा, उस असीम गहराई में;

होश तब आया, जब प्यार में;

तन्हाई का खंजर देखा।।


यूँ तो दुनिया, हर कदम पर, मुझे रोकती रही;

संभलता कैसे, पहली बार जो मैंने;

इश्क़ का बवंडर देखा।।


सोचता हूँ 'नवीन' अपनी मूर्खता का,

मैं क्या नाम दूँ।

हर पराजित आशिक में मैंने,

दर्द-ए-शायरी का सिकंदर देखा।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance