Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gunja Ojha

Romance

4.0  

Gunja Ojha

Romance

बावरा मन

बावरा मन

1 min
2.1K


क्यों तुझे देखने को नयन मेरे हर पल तरसे रे

बावरा सा मन मेरा न जाने क्यों तड़पे रे

क्यों तुझे पाने को मन मेरा हर पल तड़पे रे

बावरा सा मन मेरा न जाने क्यों भटके रे

तुझसे प्यार है मुझे क्यों तुझसे ये कहने को तरसे रे

बावरा सा मन मेरा न जाने क्यों भटके रे

क्यों हर पल तुझे खो देने का एहसास मेरे मन को डरा जाए रे

बावरा सा मन मेरा न जाने क्यों भटके रे

दूर ही सही दिल के पास रहो तुम

ये बातें तुमसे कहने को तरसे रे

बावरा सा मन मेरा न जाने क्यों भटके रे

एक एहसास से बंधे हमारे रिश्ते को

क्यों नाम देने को तड़पे रे

बावरा सा मन मेरा न जाने क्यों भटके रे

क्यों तुझे देखने को नयन मेरे हर पल तरसे रे

बावरा सा मन मेरा न जाने क्यों भटके रे


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance