Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Hemisha Shah

Romance

5.0  

Hemisha Shah

Romance

बदल गए

बदल गए

1 min
320


कुछ हम बदल गए कुछ

वो बदल गए 

नए दोस्त मिले तो कुछ

पुराने बदल गए


कसूर नहीं था मेरा 

हर वक़्त के साथ लम्हे

बदल गए


क्या शिकायत करे ख़ुदा से 

रिश्ते ही नहीं यहाँ तो पूरे

ज़माने बाद कुछ हम बदल

गए कुछ वो बदल गए 

नए दोस्त मिले तो कुछ

पुराने बदल गए


कसूर नहीं था मेरा 

हर वक़्त के साथ लम्हे

बदल गए


क्या शिकायत करे ख़ुदा से 

रिश्ते ही नहीं यहाँ तो पूरे

ज़माने बदल गए


मोहब्बत करने बैठ गए

जानिब और देखो

दिलो के अफ़साने बदल

गए 

टूट कर बिखरना कोई

ग़म नहीं,

मगर जिसे चाहते थे 

वो चाहने वाले बदल गए 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance