Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Raman Sharma

Others

2  

Raman Sharma

Others

बहुत जी लिया

बहुत जी लिया

1 min
7.2K


बहुत जी लिया मैं ,
इश्क़ मोहब्बत दर्द में ,
लिखते लिखते थक गया ,
पर कमी नहीं पाई चाहत में ।
कलम हो रही अब प्यासी ,
कुछ ख़ास लिखने को ,
दुनिया भर के जज़्बात लिखने को ,
शब्दों को एक मार्ग देने को ।
------- रमन शर्मा हिमाचली ।


Rate this content
Log in