Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

UMA PATIL

Romance

2  

UMA PATIL

Romance

तुम मेरा प्यार...

तुम मेरा प्यार...

1 min
276


तुम मेरे मन की पुकार

सुनहरी खुशी की फुहार

तुम मेरा पहला प्यार

तुम्हारे आने से आए बहार... {१}


तुम्हारे पायल की झनकार

झनक झनक झन झन

तुम्हारी चूड़ियों की खनकार

खनक खनक खन खन... {२}


देख के तुम्हारी चाल

दिल का हो गया हाल

आँखों पे पलकों का तोरण

लो आ गया मैं तुम्हारी शरण... {३}


तुम्हारे ठुमके की ठुमकन

ठुमक ठुमक ठुम ठुम

तुम्हारे झुमके की झुमकन

झुमक झुमक झुम झुम... {४}


मैं तेरी आँखों में खो गया

मेरा दिल तेरा हो गया

मुझको भाती तेरी अदा

हो गया तुम पर फिदा... {५}


नयनों के तीर से वार

सप सपा सप सप

ये तेरा-मेरा प्यार

चुप चुप गुपचुप चुप... {६}


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance