Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Rominder Thethi

Others

2  

Rominder Thethi

Others

शायर

शायर

1 min
1.7K


जिनके पास टूटा हुआ दिल होता है

और दिल में भावनायें होती हैं

जो जज़्बात अपने लिखते हैं

मगर दुनिया के लिये कवितायें होती हैं

कुछ ऐसे लोग शायर कहलाते हैं

 

ज़ाहिर नही करते जो अपने रंजो गम

दिल टूटे तो उठा लेते हैं कलम

रच देते हैं कोई नया गीत

पीके आँखो से शबनम

कुछ ऐसे लोग शायर कहलाते हैं

 

जिनके लिखे हुये अल्फाज़

बुलन्द कर जायें ऐसी आवाज़

बदल के रख दे जो रस्मों-रिवाज़

बदल के रख दे जो समाज

कुछ ऐसे लोग शायर कहलाते हैं


Rate this content
Log in