Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Abasaheb Mhaske

Drama

3  

Abasaheb Mhaske

Drama

नया साल मुबारक सबको

नया साल मुबारक सबको

1 min
600


गया साल जैसा भी था

नये साल का पैगाम हमारा !

बधाई हो बधाई दिल से ...

नया साल मुबारक सबको !


दुःख को सहने की शक्ति मिले

सुख की परिभाषा समझ मे आये !

बधाई हो बधाई दिल से ...

नया साल मुबारक सबको !


जो कुछ मिले भाग्य समझो ...

नहीं मिला खैर, छोड़ो आगे बढ़ो !

बधाई हो बधाई दिल से ...

नया साल मुबारक सबको !


जिंदगी में उन्नीस - बीस चलता रहे ...

जो दे उसका भला जो ना दे उसका भी !

बधाई हो बधाई दिल से ...

नया साल मुबारक सबको !


कितने साल आये-गये ...

क्या कभी कोई उसे रोक पाया ?

बधाई हो बधाई दिल से ...

नया साल मुबारक सबको !


चुनाव आयेगा होना क्या हैं ?

फिर नया फिरंगी सर बैठेगा !

बधाई हो बधाई दिल से ...

नया साल मुबारक सबको !


हमें तो बस जिंदाबाद ,

मुर्दाबाद है कहना..

हमारा विकास चैनलों

पर ही है देखना !

बधाई हो बधाई दिल से ...

नया साल मुबारक सबको !


हमें तो कीचड़ में

जीने की आदत डालनी पड़ेगी

या हमारे अपनों की

खुदखुशी नजरअंदाज करनी होगी !

बधाई हो बधाई दिल से ...

नया साल मुबारक सबको !





Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama