Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kawaljeet Gill

Others

2  

Kawaljeet Gill

Others

दिल की बातें दिल वाले ही समझे

दिल की बातें दिल वाले ही समझे

2 mins
224


किसी गरीब के घर पैदा होना बुरी बात तो नहीं

ये तो हमारी किस्मत है

लेकिन मेहनत कर के पैसा कमाना अमीर

बनना हमारे हाथ में है


दोस्त तो हर कोई देख सोच कर बनाता है

लेकिन इंसान की कामयाबी दुश्मन

खुद ब खुद बना देती है


धोखा देना अच्छी बात नहीं होती, किसी का

दिल तोड़ना अच्छी बात नहीं

लेकिन अब ये सब तो आम बात हो गयी है ना

दोस्तों क्योंकि ये सतयुग नहीं कलयुग है


ऐ जिंदगी तू तो रोज़ हमारी जिंदगी कम कर देती है

फिर भी तू हसीन लगती है मुझको

क्योंकि मैं जानती हूँ कि जिंदगी ना

मिलेगी दोबारा


तन्हा रहने का हुनर जो हमको आ जाये और खुद पर

भरोसा हो तो, किसी भी सहारे की जरूरत नहीं पड़ती

सहारे कितने भी हो कितने भी अच्छे हो एक रोज़ साथ

छोड़ जाते है


वादा करके तोड़ना उसकी आदत हो गयी है उसको जो

परवाह नहीं मेरी उसके पास जो वक्त नहीं मेरे लिए तो

अब हमको भी परवाह नहीं रही उसकी, अब लापरवाह

हम भी हो गए है और चैन की नींद सो जाते है....


क्यों हम तेरे लिए अपना सुकून खो दे जिसको हमारी

ख्वाहिशों की कद्र ही नहीं ....


जो कुछ भी है मेरे पास सब तेरी ही रहमत है तेरी इबादत

मैं कैसे ना करूं मेरी चाहत भी तेरी ही रहमत है ख़्वाब मेरे

जो होंगे पूरे किसी रोज़ सब तेरी ही रहमत है


मेरे पास जो भी है सबकुछ वो तेरी ही रहमत है

ओ मेरे कान्हा मेरा सब कुछ तेरी ही रहमत है


Rate this content
Log in