Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Raja Sekhar CH V

Others

2  

Raja Sekhar CH V

Others

राजनेता

राजनेता

1 min
265


भक्तों के लिए राजनेता हैं पावन मूरत,

हर जगह देखें केवल जिनकी सूरत,

जिनके मोहक नाम की माला है फेरत,

राजनेता है यहाँ वहाँ सदा आवत जावत।


अजीब लगता है जिनका पलटवार,

सत्ता के लिए हमेशा रहते आर-पार,

बेशर्म बाग़ी बनकर हो जाएँ जो ग़द्दार,

दल बदल करने में नहीं होते शर्मसार।


लोगों को बहलाने फुसलाने में हैं सूपकार,

जनता को भटकाने में निभाते हैं क़िरदार,

अपने निजी स्वार्थ के लिए करें जो सहकार,

सरकार बनाकर कभी नहीं बनते हैं सूत्रधार।


Rate this content
Log in