Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Arpit Mishra

Others

2  

Arpit Mishra

Others

चूके कितने मेरे तीर

चूके कितने मेरे तीर

1 min
434


यह नहीं कार्य मेरा गिनना

कि चूके मेरे कितने तीर 

काम मेरा बस ये देखना 

प्रबल है कितना मेरा धीर


प्रयास करूँगा, जब तक 

बाकी तरकश में बाण है

फिर फिर खोजूंगा नए तीर 

जब तक इस तन में प्राण है


Rate this content
Log in