Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mohanjeet Kukreja

Romance

4.5  

Mohanjeet Kukreja

Romance

ख़त...

ख़त...

1 min
536


ख़त जो लिखा था

मैंने तुम्हारे नाम,

या फिर... ख़त जो

लिखा गया था मुझसे

तुम्हारे लिए-

इज़हार की कोशिश में;

पहुँच नहीं पाया कभी

अपने मुक़ाम तक

मेरी तरह….!


शायद याद हो तुम्हें,

तुमने वादा किया था

मुझसे उस दिन

सोचने की कोशिश का !


इतने अर्से में अगर

सोचा हो कभी भी,

तुमने मेरे बारे में

या उस ख़त के,

तो मुझसे मिल लो-

सिर्फ़ एक बार…


क्योंकि वो ख़त

आज भी

मेरे दिल की

तहों में महफ़ूज़,

राह देख रहा है तुम्हारी,

मेरी ही तरह...!!


Rate this content
Log in