Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

लीना चंदर

Others

3  

लीना चंदर

Others

चंदा से तुम

चंदा से तुम

1 min
13.9K


खुद को निहारूँ मंत्रमुग्ध-सी

खुद पर ही रीझूं बार-बार

जब दर्पण में नज़र आते हो तुम

खुद से शर्माऊं शर्मीली-सी

खुद पर इतराऊं बार-बार

जब अंतस में उतर जाते हो तुम

रोक न पाऊं चंचल हिरणी-सी

मन ही मन मचलूं बार-बार

जब अलकों में ठहर जाते हो तुम

हवा संग मैं डोलूं खुशबू-सी

मंद-मंद मुस्काऊं बार-बार

जब ख्यालों में कभी आते हो तुम

निखरी मैं जैसे भई चांदनी

तुममें मैं सिमटूं बार-बार

जब चंदा से नज़र आते हो तुम


Rate this content
Log in

More hindi poem from लीना चंदर