Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pushp Lata

Children

4.2  

Pushp Lata

Children

मम्मी हमको बहुत सताती

मम्मी हमको बहुत सताती

1 min
324


मम्मी हमको बहुत सताती

बात बात पर आँख दिखाती


गुड़िया रख्खो, गुड्डे रख्खो

बिन पूछे तुम कुछ मत चख्खो

नहीं बिगाड़ो यह फुलवारी

बंद करो अपनी अलमारी

समय समय पर हमें बताती

मम्मी हमको बहुत सताती----!



रंगों को बर्बाद न करना

कलम किताबें ढँग से रखना

खुद ही सब सामान उठाओ

ठीक जगह पर उसे लगाओ

बोल बोल कर पीछे आती

मम्मी हमको बहुत सताती----!


बिन पूछे मत बाहर जाना

दिया किसी का कुछ मत खाना

केक चाकलेट मित्र मलाई

छुपा छुपा कर हमें सतायी

कुछ भी पूछो तो धमकाती

मम्मी हमको बहुत सताती----!


मत झांको रोशनदानों से

मत बतियाओ अंजानों से

अगर न मानो फिर गुस्साती

डाँट डपट कर हमें बुलाती

डंडा लेकर वे दौड़ाती

मम्मी हमको बहुत सताती----!



हमको कहती हम बच्चे हैं

अभी अकल से हम कच्चे हैं

समझ नहीं है हममें सारी

बहुत अलग यह दुनियादारी

मोटी पुस्तक हमें पढ़ाती

मम्मी हमको बहुत सताती----!




Rate this content
Log in