Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neetu Singh Chauhan

Drama Tragedy

3  

Neetu Singh Chauhan

Drama Tragedy

ऐसी उम्मीद हमें तुमसे ना थी

ऐसी उम्मीद हमें तुमसे ना थी

1 min
7.5K


निगाहें मिलाकर नजर फेर लोगे, ऐसी उम्मीद हमें तुमसे ना थी ।

मिलकर भी हम तुमसे मिल न सकेंगे, ऐसी उम्मीद हमें तुमसे ना थी ।।


अपने ही हाथों से किया है, मैंने कत्ल खुद अपने ही अरमानों का ।

मोहब्बत के दिए को बुझा तुम दोगे, ऐसी उम्मीद हमें तुमसे ना थी ।।


माना आज हमारी राहें जुदा हो गयी, मगर फिर भी ओ मेरे सनम ।

तुम इस तरह मेरा दिल तोड़ दोगे, ऐसी उम्मीद हमें तुमसे ना थी ।।


अपने दिल के आइने में, तेरी तस्वीर बसा ली मैंने मगर फिर भी।

शीशा-ए-दिल को तुम चूर कर दोगे, ऐसी उम्मीद हमें तुमसे ना थी ।।


मेरे दिले-गुलशन के सभी फूल, हाय आज फिर से मुरझाने लगे हैं ।

तुम यूं दिले-गुलिस्तां उजाड़ दोगे, ऐसी उम्मीद हमें तुमसे ना थी ।।


ये हँसी वादियाँ भी अब भाती नहीं, हमको तेरे बिना ओ साजना ।

राहें मोहब्बत में तन्हा कर दोगे, ऐसी उम्मीद हमें तुमसे ना थी ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama