Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Saloni Maliwal

Tragedy

5.0  

Saloni Maliwal

Tragedy

उसका दोष क्या था ?

उसका दोष क्या था ?

1 min
383


उसका दोष क्या था ?

कि वह एक लड़की थी?

उसकी उम्र मायने नहीं रखती,

वह सिर्फ छह साल की थी |


उन्होंने उसके साथ बेरहमी से बलात्कार किया,

और फिर उसे मार डाला |

उसका दोष क्या था ?

कि वह एक लड़की थी?


उसने दुनिया भी नहीं देखी,

और उन्होंने उसे इस कम उम्र में मार डाला |

उसका दोष क्या था ?

कि वह एक लड़की थी?


बेचारी वह नहीं जानती थी.

कि उसकी जिंदगी खत्म होने वाली थीै|

उसका दोष क्या था ?

कि वह एक लड़की थी?


उन्होंने उसका बलात्कार क्यों किया?

क्योंकि वह छोटी थी और ,

मदद के लिए चिल्ला नहीं सकती थी?

उसका दोष क्या था ?

कि वह एक लड़की थी?


उम्र लड़कियों के लिए सिर्फ एक संख्या है,

बलात्कारी अभी भी उसका बलात्कार करेगा,

क्योंकि वे अपनी हवस को संतुष्ट करना चाहते हैं।

उसका दोष क्या था ?

कि वह एक लड़की थी?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy