Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vikas Sharma

Inspirational Romance

1.0  

Vikas Sharma

Inspirational Romance

तुम मेरी डायरी बनना

तुम मेरी डायरी बनना

1 min
1.1K


तुम मेरी डायरी बनना

जिससे सब कुछ मैं बोल सकूँ

अपने दिल के हर राज को खोल सकूँ

पर वो बन्द रहे ,

जिसे सिर्फ मैं ही खोल सकूँ ,

तुम ,

जिसके हर पन्ने को मैनें

धडकनों की गूँज से भरा हो ,

जिसमें लिखे शब्द ,मुझे बोलते हों ,

मेरे उलझे मानस को खुद फंसकर भी खोलते हों ,

तुम ,

उन पन्नों से मेरे सपनों को चुरा लेना

मुझे पता है, तुम उन शब्दों को शब्द नहीं समझोगी ,

तुम उन शब्दों में मुझको बिखरा पाओगी ,

मेरे बनते –बिगड़ते कल को पढ़कर

हँसे बिना ना रह पाओगी ,

मुझको इतना तन्हा पाकर ,

कहीं डर तो तुम ना जाओगी ,

तुम आना मेरी जिंदगी में ,

पर मेरी कविता को मिटाकर नहीं ,

प्राण सींच से गए हैं इनमें ,

इन्हे शब्द कहूँ या धड़कन ,

ये रच बस गए हैं मुझमें ,

तुम ....आना

इन शब्दों में ही आ जाना,

मैं तुमको भी इन पन्नों तक ले आऊँगा ,

मेरी कविता का सार तुम बनना ,

मेरे ख्यालों का ताज तुम बनना ,

तुम, हाँ तुम, मेरी सबसे सुंदर कविता बनना ,

और मैं जीवन भर, इस कविता को गुनगुंनाऊंगा ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational