Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Subodh Upadhyay

Inspirational

2  

Subodh Upadhyay

Inspirational

एक सलाह

एक सलाह

1 min
7.6K


नम आंखों से आंसू को न गिरने देना,

मुश्किल वक्त है, ज़माने को हावी न होने देना।


राह चलते मिलती है ठोकर क्या फर्क पडता है,

कदम संभल कर रखना, खुद को न गिरने देना।


दुनिया की आदत है सबको नसीहत देना,

हाथ दिल पर रख कर, खुद को न झुकने देना।


छुपा लेना खुशी ग़म को चंद मतलबी लोगों से,

मन की व्यथा को यूं चेहरे पर न झलकने देना।


किसी बात पर खफा गर् कोई अपना हो जाए,

होठों को सी लेना कोई लफ्ज बुरा न कह देना।


मंजिल दूर ही सही छूने का हौंसला रखना,

कठिन राहों की चुभन से खुद को न हारने देना ।


Rate this content
Log in