Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

ashish jain

Others

5.0  

ashish jain

Others

कोई नहीं जानता

कोई नहीं जानता

1 min
179


जिंदगी के रंगमंच पर 

अभिनीत दुखद कहानियाँ 

संवादों, अखबारों, समाचारों 

आदि के माध्यम से जब

हमारे कानों और आँखों से

टकराती है 

तब कितनी आम लगती है ! 


किंतु

जब कुदरत इन कहानियों का 

किरदार चुनते समय 

हमारे नाम पर 

मोहर लगा देती है 

तो 

इन्हें खास बनने में समय

नहीं लगता 


इसलिए कोई कहानी 

न आम होती है 

और 

न ही खास 

वह बस एक हक़ीकत होती है 

जो कब किसकी जिंदगी

बन जाए 

कोई नहीं जानता....


Rate this content
Log in