Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neha Pandey

Romance

2.5  

Neha Pandey

Romance

एक तरफ़ा इश्क़

एक तरफ़ा इश्क़

1 min
344


ख्वाबों में तुझसे

बेहिसाब बातें करता हूँ ,

मगर

एक तरफ़ा इश्क़ है मेरा

इसलिए दिल में ही रखता हूँ ।


ख्यालों में न जाने कितनी

तेरी तस्वीरें बनाता हूँ,

एकतरफ़ा इश्क़ .....


जमीं पर मेरे नाम मे

तेरा नाम लिखकर

यूँ ही मिटा देता हूँ ,

एकतरफ़ा इश्क़....


ख्वाबों में तेरे साथ मैंने

अपनी अलग दुनिया बनायी है

पर तुझें वहाँ ले जाने से

परहेज करता हूँ ,

एकतरफ़ा इश्क़ ....


जब हम मिलते हैं यूँ ही

तब मैं ख़ामोश रहकर

तेरे अल्फाज़ो को पढ़ता हूँ,

एकतरफ़ा इश्क़.....


तेरे साथ चलने का

ग़म नहीं है मुझे ,

मैं तो तेरी परछाईं के

साथ चलता हूँ ,

एकतरफ़ा इश्क़.....


खुशकिस्मत हूँ मैं कि

तुमने दोस्ती कबूल की मेरी ,

बस यही वज़ह है

बेपनाह मोहब्बत होकर भी

इज़हार कभी नहीं करता हूँ,

एकतरफ़ा इश्क़ .....



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance