Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Jayesh Mestry

Others

2  

Jayesh Mestry

Others

गरीब

गरीब

1 min
347


एक दिन हम जरूर कर दिखाएंगे, देखते जाओ

दुनिया को मुठ्ठी में बंद कर लेंगे देखते जाओ


हमने ये माना है, हमने ये ठाना है

हम आसमान को पिघला देंगे, देखते जाओ


दौलत, शोहरत हमारा हाथ चूमेगी

पैसो का हम महल बनाएंगे, देखते जाओ


लोगो की पाक नज़रे हमारे लिये तरसेगी

लोगो के दिलो मे बस जाएंगे, देखते जाओ

 

मेरे गरीबी पर ना हँसना ऐ अमीरजादो

एक दिन मैं अमीरी खरीदूंगा, देखते जाओ


Rate this content
Log in